Watch-Haseen-Dillruba-Full-Movie

Watch Haseen Dillruba Full Movie in HD Online Netflix (2021)

Watch Haseen Dillruba Full Movie: अगर आप क्राईम, ड्रामा और थ्रिलर मूवी देखना पसंद करते हो. तो नेटफ्लिक्स आपके लिए एक ऐसे ही मूवी लेकर आया है जिसका नाम है हसीन दिलरूबा. यह एक हिंदी भाषा में बनी भारतीय फिल्म है और इस फिल्म का डायरेक्शन विनील मैथ्यू ने किया है. इस फिल्म की कहानी को फेमस फिल्म राइटर है कनिका ढिल्लो और अंकना जोशीने इस फिल्म के लिए बेहतरीन डायलॉग लिखे है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स के प्लेटफार्म पर 2 जुलाई 2021 को ऑनलाइन स्ट्रीम कर दी जाएगी. हसीन दिलरूबा इस फिल्म के लीडिंग स्टार कास्ट में तपस्वी पन्नू, विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राने नजर आएगी.

Advertisement

अगर आपको भी हसीन दिलरूबा इस फिल्म के बारे में अधिक जानकारी चाहिए और इस मूवी को ऑनलाइन देखना चाहते है. तो इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़िए. यहापर हम आपको बताएँगे की आप नेत्फ्लिक्स की हसीन दिलरूबा मूवी को कैसे देखे?

Haseen Dillruba Movie Details

Genres: Crime |Mystery | Drama | Romance | Thriller
Directed by: Vinil Mathew
Writers: Kanika Dhillon
Stars: Taapsee Pannu, Vikrant Massey, Harshvardhan Rane
Releases date: 2 July 2021
Language: Hindi
Country of origin: India

Haseen Dillruba Movie Official Trailer

Haseen Dillruba Movie Plot

इस फिल्म की कहानी रानी कश्यप नाम के किरदार के आसपास घूमती है. दरअसल रानी हरिद्वार की रहने वाली है. जो कि एक मॉडर्न सोच रखने वाली लड़की है. साथ ही उसे अपनी जिंदगी में थ्रिल बहुत पसंद है. ऋषभ जब रानी को पहली बार देखता है तो वह उसे तुरंत ही पसंद कर लेता है और उससे ही शादी कर लेता है. ऋषभ की लाइफ एकदम सिंपल है और वह बहुत ही सज्जन इंसान है. इतना ही नहीं बल्कि ऋषभ अपनी पत्नी रानी से पूरे दिल से प्यार करता है और उसे हर वह चीज देना चाहता है जो रानी चाहती है. वहीं दूसरी ओर रानी के सपनों का राजकुमार ऋषभ नहीं बल्कि कोई और है. जोकि सिक्स पैक्स मसल्स वाला हो, डेशिंग हो और स्टाइलिस्ट भी हो.

शादी के बाद जब रानी एक दिन नदी में बोटिंग कर रही होती है तब वह पहली बार नील से मिलती है. रानी को एहसास होता है की उसे जिस तरह का पाटनर चाहिए था वह सारी खूबियां नील के अंदर मौजूद है. जिसके बाद इन दोनों का अफेयर शुरू हो जाता है, मिलना जुलना बढ़ने लगता है और इस बात की खबर रानी के पति ऋषभ को लग जाती है.

लेकिन ऋषभ तो एक साधारण आदमी एक साधारण आदमी था तो वह नील का मुकाबला नहीं कर सका. नील एक दिन ऋषभ के घर में आकर उसे बहुत मारता है. कुछ दिनों के बाद ऋषभ के घर एक जोरदार धमाका होता है और जिस में रिश्वत के चिथड़े उड़ जाते हैं और उसकी वहीं पर मौत हो जाती है. ऋषभ की इस मौत के पीछे कहीं पुरानी का तो हाथ नहीं ऐसा उस पर शोक जताया जाने लगता है. ऋषभ के मृत्यु के बाद नील भी फरार हो जाता है और रानी की पुलिस द्वारा पूछताछ शुरू हो जाती है.

क्या ऋषभ की मौत के पीछे रानी और नील का हाथ है? या फिर इनके अलावा किसी और ने ऋषभ को मारने की साजिश की है? क्या रानी अपने आप को बेगुनाह साबित कर पाएगी? यही सभी डिटेल्स को जानने के लिए आपको हसीन दिलरूबा इस फिल्म को शुरू से लेकर आखिर तक देखना पड़ता है.

Haseen Dillruba Movie Star Cast

  • Taapsee Pannu as Rani Kashyap
  • Vikrant Massey as Rishabh
  • Harshvardhan Rane as Neel
  • Daya Shankar Pandey
  • DJ Farman
  • Ashish Verma as Afzar
  • Shyam Kishore as Misra
  • Preeti Singh as a Police inspector
  • Mayank Kumar Mishra

Haseen Dillruba Movie Release Date

हसीन दिलरूबा इस फिल्म को 02 जुलै 2021 को 09:00 am IST को रिलीज़ कर दिया है. यह फिल्म वर्ल्डवाइड Netflix इस ओटीटी प्लेटफॉर्मपर ऑनलाइन स्ट्रीम कर दी गयी है. अगर आपके पास नेत्फ्लिक्स का प्रीमियम सब्स्क्रिप्शन है तो आप इस मूवी को ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते है और चाहे तो फुल HD क्वालिटी में डाउनलोड भी कर सकते है.

Haseen Dillruba Movie Screen Play

इस फिल्म में जिस तरह से एक मिडिल क्लास की कहानी को प्रेग्नेंट किया गया है वह वाकई में बहुत बढ़िया से दर्शकों के सामने रखा गया है. और अगर बात करें एक्सप्रेशन की तो इस फिल्म की पूरी कहानी तपस्वी पन्नू यानी के रानी कश्यप इस कैरेक्टर पर आधारित है. और जिस तरह से रानी कश्यप ने अपने चेहरे के हाव भाव को दर्शाया है वाकई में दर्शक उसके हर एक एक्सप्रेशन दर्शकों के मन में यह सवाल पैदा होगा कि आखिर रानी खुली है या नहीं. इस फिल्म में रानी कश्यप के पति बने हैं, विक्रांत मेस्सी जिन्होंने ऋषभ की भूमिका निभाई है और जिस तरह से विक्रांत मेस्सी ने एक सरल और शालीन किरदार प्रेसिडेंट किया है वह सच,सचमुच दर्शकों का दिल जीत लेता है.

लेकिन इसमें कुछ सीन आपको ऐसे भी देखने को मिलेगी जहां पर आप ऋषभ पर भी शक करने लगते हो. जिस तरह से एक लेडीस में होता है उस किरदार में फिट बैठे हैं हर्षवर्धन राने जिन्होंने इस फिल्म में नील की भूमिका निभाई है. आदित्य श्रीवास्तव जिन्हें हमने इससे पहले सीआईडी इस टेलीविजन शो में देखा है. जिसमें उन्होंने अभिजीत की भूमिका की है इस फिल्म में भी वह ऋषभ मर्डर केस की इन्वेस्टिगेशन करते हुए नजर आएंगे. कुल मिलाकर इस फिल्म में जो भी कैरेक्टर लिए गए हैं सभी ने अपने एक्सप्रेशन से और बेहतरीन एक्टिंग से इस फिल्म के अंदर जान डाल दी है. जो कि दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल होते हैं. जो भी इस फिल्म के लीडिंग कैरेक्टर है सभी ने अपनी एक्टिंग को बेहतरीन एक्सप्रेशंस के साथ निभाया है. आपको कहीं पर भी ऐसा नहीं लगता कि कैरेक्टर को और डायलॉग को बेवजह प्रेसिडेंट किया गया है.

Haseen Dillruba Movie Positive Points

हसीन दिलरूबा इस फिल्म की स्टोरी क्राईम थ्रिलर सस्पेंस पर आधारित है. इसकी कहानी को जिस तरह से दर्शकों के सामने प्रेजेंट किया गया है कि आप इस फिल्म को देखते हुए बिल्कुल भी बोर नहीं होते हो. भले ही इस फिल्म के रोमांटिक एंगल हो, ड्रामा हो, या फिर इस फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस हो हर एक जगह पर इस तरह से स्टोरी परसेंट की गई है कि देखते हुए दर्शक बिल्कुल भी बोर नहीं होता है. अगर बात करें इस फिल्म के टेक्निकल डिपार्मेंट के काम की तो इस फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक बहुत ही जबरदस्त है.

लेकिन कुछ सींस इसमें ऐसे हैं जिनमें और भी ज्यादा सुधार किया जा सकता था जैसे कि ब्लास्ट के बाद जिस तरह से ऋषभ की बॉडी के चिथड़े उड़ जाते हैं. जिसके बाद उसका टूटा हुआ हाथ दिखाया जाता है वह हाथ पहली नजर में ही नकली हाथ में आता है. जिस वजह से ऐसा लगता है कि वीएफएक्स के मामले में थोड़ी सी कंजूसी की गई है. इस फिल्म का एक सीन है जहां पर नील ऋषभ को मारता है और ऋषभ ऊपर उछलता है उस सीन को देखते हुए यह सब दिखता है कि ऋषभ को किसी रस्सी से बांधा गया है.

How to Watch Haseen Dillruba Full Movie?

अगर आपको नेटफ्लिक्स की हसीन दिलरूबा इस मूवी को फुल एचडी क्वालिटी में देखना है तो इसके लिए आपके पास नेटफ्लिक्स इस ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है. अगर आप नेटफ्लिक्स के प्रीमियम मेंबर हो तो आप इस मूवी को फ्री में देख सकते हो. अगर आप नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लेना चाहते हो तो आपको इन स्टेप्स को फॉलो करना होगा.

  • Step 1 आपको अपने मोबाइल में नेटफ्लिक्स ऐप को डाउनलोड करना होगा.
  • Step 2 अब आपको लॉगइन डीटेल्स को फील करके अपनी बेसिक इनफार्मेशन इंटर करनी होगी.
  • Step 3 आपके मोबाइल नंबर पर आया हुआ ओटीपी इंटर करना होगा.
  • Step 4 दिए गए प्लान में से किसी एक प्लान को सिलेक्ट करना होगा.
  • Step 5 सेलेक्ट किए गए प्लान का पेमेंट सक्सेसफुल हो जाने के बाद आप प्रीमियम मेंबर बन जाते हो.
  • Step 6 अब आप नेटफ्लिक्स एप में सर्च ऑप्शन को सिलेक्ट करके हसीन दिलरूबा मूवी को सर्च करके इस फिल्म को फुल एचडी क्वालिटी में देख सकते हो.

Watch Haseen Dillruba Full Movie: इन कुछ बातों को अगर नजर अंदाज किया जाए तो हसीन दिलरूबा एक बहुत ही जबरदस्त क्राईम, ड्रामा, थ्रिलर और सस्पेंस का कॉन्बिनेशन है. अगर आप बॉलीवुड की वही ड्रामा और रोमांटिक फिल्म देखकर बोर हो गए हो और आपको कुछ नया देखना है. तो EshaSpark आपको सजेस्ट करता है कि आप एक बार हसीन दिलरूबा इस फिल्म को जरूर देख सकते हो.

READ MORE