Watch-Collar-Bomb-Full-Movie

Watch Collar Bomb Full Movie Online on Disney Plus Hotstar in Full HD

Watch Collar Bomb Full Movie: Disney+ Hotstar आप सभी दर्शकों के लिए एक बेहतरीन फिल्म लेकर आयी है इस फिल्म का नाम है Collar Bomb. यह एक हिंदी भाषा में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म के लीड रोल में Jimmy Sheirgill, Asha Negi, Naman Jain यह कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन Dnyanesh Zoting द्वारा किया गया है और इस फिल्म की कहानी Nikhil Nair द्वारा लिखी गई है. यह फिल्म Disney+ Hotstar इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 9 जुलाई 2021 को ऑनलाइन स्ट्रीम की जाएगी.

इस फिल्म के रिलीज के बाद बहुत सभी टॉरेंट मैग्नेट वेबसाइट की नजरें Collar Bomb इस फिल्म पर टिकी हुई है. जैसे ही इस फिल्म को ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा तुरंत यह टॉरेंट वेबसाइट इसकी पायरेटेड कॉपी बनाकर अपने वेबसाइट पर उसे अपलोड कर देगी ताकि इनके वेबसाइट पर विजिट करने वाली सभी यूजर्स को यह फिल्म फ्री में डाउनलोड कराई जा सके.

अगर आप भी किसी मैग्नेट टॉरेंट वेबसाइट का उपयोग करके फ्री में मूवीस और वेब सीरीज डाउनलोड करते हैं तो आज का हमारा यह आर्टिकल शुरू से लेकर अंत तक जरूर पढ़िए. क्योंकि इसमें आज हम आपको यह बताने वाले हैं कि क्यों आपको पायरेसी कॉपी यूज़ नहीं करनी चाहिए और आपको इन टॉरेंट मैग्नेट वेबसाइट से क्यों दूर रहना चाहिए.

Advertisement

Collar Bomb Full Movie Details

Genres: Action | Thriller
Directed by: Dnyanesh Zoting
Story Writer: Nikhil Nair
Release Date: 9 July 2021
Language: Hindi
Country of origin: India

Collar Bomb Movie Plot/ Storyline

दो लोग आपस में बात करते हैं कि तुगलक हिंदुस्तान का राजा था तो उस पर दूसरा व्यक्ति जवाब देता है कि तुगलक दिल्ली का सुल्तान था हिंदुस्तान का राजा नहीं. जहां पर यह कहा जाता है कि तुगलक ने एक फैसला लिया और लाखों लोग मारे गए. वहीं दूसरी ओर सेंट जॉर्ज स्कूल दिखाया गया है जहां पर लोग अपने बच्चों का एडमिशन लेने के लिए मरे जा रहे हैं. स्कूल में एक सुपर कॉप जिनका नाम मनोज है उन्हें एक फंक्शन के लिए प्रमुख अतिथि के तौर पर बुलाया जाता है. लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आ जाता है जब इन सभी बच्चों के बीच में एक लड़का आ जाता है. जिसने अपने शरीर पर टाइम बोम्ब लगाया है. जिस वजह से यहां पर एक होस्टेज की सिचुएशन तैयार हो जाती है और वह सुसाइड बॉम्बर अपनी मांगे पूरी करने के लिए कहता है. अब इसके बाद किस तरह से इस सिचुएशन को इस फिल्म के मुख्य नायक जिम्मी शेरगिल हैंडल करते हैं. इस फिल्म में देखने वाली बात है. क्या वह इस स्कूल के सभी बच्चों को सुरक्षित बचा पाएंगे? या फिर उस सुसाइड बॉम्बर की मांगे पूरी करनी होगी? आखिर इस फिल्म का अंत किस प्रकार होगा इन सभी डिटेल को जानने के लिए आपको Collar Bomb इस फिल्म को शुरू से लेकर आखिर तक देखना पड़ता है. जैसा कि हमने आपको शुरू में ही बता दिया है कि Collar Bomb यह एक थ्रिलर मूवी है इस फिल्म की कहानी में हमें बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते हैं. जिस वजह से अब इस फिल्म को देखते हुए बिलकुल भी बोर नहीं होते हो. इस फिल्म की कहानी आपको पूरी तरह से बांध के रखी है और आपको यह सोचने पर मजबूर करती है कि आखिर आगे क्या होने वाला है.

Collar Bomb Movie Screenplay

अगर बात करें इस फिल्म के स्क्रीनप्ले की तो हम सभी यह जानते हैं कि बॉलीवुड के अभिनेता जिम्मी शेरगिल यह ना केवल एक बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि वह हमेशा ही ऐसी फिल्मों में काम करते हैं जिस की कहानी बॉलीवुड के अन्य ड्रामा और रोमांटिक फिल्मों से बिल्कुल ही अलग तरह की होती है. कुल मिलाकर जिम्मी शेरगिल की एक्टिंग टैलेंट पर हम बिल्कुल भी शक नहीं कर सकते हैं और हमें इस बात का आसानी से अंदाजा हो सकता है कि उन्होंने कितना बेहतरीन परफॉर्मेंस इस फिल्म में किया होगा. वहीं अगर बात करें इस फिल्म की नायिका आशा नेगी के बारे में तो वह भी एक बेहतरीन एक्ट्रेस है. इससे पहले उन्होंने ज़ी टीवी के पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता में भी भूमिका निभाई है और साल 2009 में प्रदर्शित हुई फिल्म Ludo मैं भी बेहतरीन काम किया है. इस फिल्म में हमें आशा नेगी एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका करते हुए नजर आने वाली है.

Collar Bomb Movie Release Date

Collar Bomb यह फिल्म 9 जुलाई 2021 को इंडियन स्टैंडर्ड टाइम सुबह 7:00 बजे पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीम कर दी जाएगी. यदि आप Collar Bomb इस मूवी को फुल एचडी में देखना चाहते हैं तो आपके पास Disney+ Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन होना अनिवार्य है. अगर आप Disney+ Hotstar के प्रीमियम मेंबर हो तो आप इस मूवी को ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते हैं या अपने मोबाइल एवं लैपटॉप में इसे फुल एचडी में डाउनलोड भी कर सकते हैं.

Collar Bomb 2021 Movie Download Full HD

जैसा कि आप सभी जानते हो कि Disney+Hotstar की मूवी Collar Bomb बहुत ही जल्द लोगों के बीच लोकप्रिय हो गई है. सभी दर्शक Collar Bomb मूवी को देखना चाहते हैं इसीलिए इसे गूगल पर अलग-अलग लोगों द्वारा अलग-अलग तरह से सर्च किया जा रहा है. यहां पर हम आपको कुछ ट्रेंडिंग सर्च दिखा रहे हैं कि किस तरह से सभी दर्शक Collar Bomb इस मूवी को सर्च कर रहे हैं और डाउनलोड करने की कोशिश कर रहे हैं.

  • Collar Bomb Full Movie Download 300MB,
  • Collar Bomb Full Movie Download Filmyzilla,
  • Collar Bomb Full Movie Download 480p
  • Collar Bomb Full Movie Download Hd 720p
  • Collar Bomb Full Movie Download 123mkv
  • Collar Bomb Full Movie Download with English Subtitles
  • Collar Bomb Full Movie Download Filmymeet
  • Collar Bomb Full Movie Download Free
  • Collar Bomb Movie Download Filmyzilla 480p,
  • Download Collar Bomb Movie 720p,
  • Watch Collar Bomb Online Hindi 2021 Full Movie Hd720p,
  • Collar Bomb Full Movie Free Download Leaked By Torrent HD,
  • Collar Bomb Movie Download 480p, 360p,
  • Collar Bomb Movie Download Tamilrockers,
  • Collar Bomb Movie Download Filmywap Filmyzilla 480p, 720p,
  • Collar Bomb Full Movie Download FilmyZilla,
  • Collar Bomb Full Movie Download 9XMovies,

Collar Bomb Full Movie Official Trailer

Collar Bomb Full Movie Star Cast

  • Jimmy Sheirgill
  • Asha Negi
  • Naman Jain
  • Rajshri Deshpande
  • Ambarish Deshpande
  • Ajay Purkar
  • Vidushi Mehra
  • Sparsh Srivastav
  • Shashi Bhushan
  • Ajit Singh Palawat
  • Suman Singh

Collar Bomb Movie Watch Online in HD

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इंटरनेट पर बहुत सी ऐसी टॉरेंट मैग्नेट वेबसाइट उपलब्ध है जो किसी भी नई रिलीज की गई बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड की फिल्में और वेब सीरीज के रिलीज करने के बाद तुरंत कुछ ही घंटों के अंदर ओरिजिनल क्रिएटर के बिना अनुमति लिए उन फिल्म और वेब सीरीज की पायरेसी कॉपी बना देती है. इन पायरेसी की गई कॉपी को यह तुरंत अपने टोरेंट वेबसाइट पर अपलोड करा देते हैं. जिससे इनके वेबसाइट पर विजिट करने वाले सभी यूजर इन फिल्म और वेब सीरीज को फ्री में अलग-अलग वीडियो क्वालिटी में डाउनलोड कर सके.

लेकिन किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की बिना अनुमति के पायरेसी कॉपी बनाकर उसे अपने फायदे के लिए अपने वेबसाइट पर अपलोड कराना यह कानूनन जुर्म होता है. इन मैग्नेट टॉरेंट वेबसाइट के लिंक को भारत सरकार ने बहुत बार ब्लॉक भी किया है. हम आपसे निवेदन करते हैं कि अगर आप इन टॉरेंट वेबसाइट का प्रयोग करते हैं तो कृपया इन सभी वेबसाइट का उपयोग ना करें और इन वेबसाइट से दूरी बनाए रखिए. क्योंकि यह एक तरह का कानून अपराध होता है जिसे आप सभी अनजाने में करते हैं. हम अपने सभी दर्शकों को किसी भी चीज की पायरेसी ना करने की सलाह देते हैं और इन टॉरेंट मैग्नेट वेबसाइट से दूरी बनाकर रखने का हमेशा सुझाव देते हैं.

How to watch Collar Bomb Full Movie in HD

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि भारत में कोरोना वायरस फैलने की वजह से लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है और इसी कारण सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए कुछ नियमों का पालन करना अनिवार्य है. जिस वजह से भारत के सभी सिनेमाघरों को बंद रखा गया है. इसी वजह से कोई भी मूवी थियेटर में रिलीज नहीं की जा रही है. इन दिनों बोहोत सी मूवीस को ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है. पिछले कुछ दिनों में जिस तरह से ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म के यूजर्स की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. इससे यह बात तो बिल्कुल साबित हो जाती है कि सभी लोग आजकल थिएटर में जाकर फिल्म को देखने से बेहतर अपने घर पर ही ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से फिल्म देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

यदि आप बॉलीवुड की एक्शन थ्रिलर मूवी Collar Bomb को ऑनलाइन देखना चाहते हो तो आपके पास भी पॉपुलर ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है. अगर आप पहले से ही प्रीमियम मेंबर हो तो आप इस मूवी को बिल्कुल फ्री में देख सकते हो. यदि आप Disney+ Hotstar के प्रीमियम मेंबरशिप को लेना चाहते हो तो सबसे पहले आपको Disney+ Hotstar इस ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा या आप अपने मोबाइल पर गूगल प्ले स्टोर की माध्यम से इस ऐप को फ्री में डाउनलोड कर सकते हो. जिसके बाद आपको साइन अप करना होगा और अपना मोबाइल नंबर इंटर करके कुछ बेसिक इनफार्मेशन आपको यहां पर सबमिट करनी होगी. जिसके बाद आपके मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी नंबर आएगा जिसकी पुष्टि करने पर आपका अकाउंट वेरीफाई हो जाएगा. जिसके बाद आपको दिए गए मेंबरशिप प्लान में से किसी एक प्लान को चुनना होगा. चुने हुए प्लेन का भुगतान करने पर आप इनके प्रीमियम मेंबर बन जाते हैं जिसके बाद आप Collar Bomb फिल्म के साथ अन्य फिल्म और वेब सीरीज देखने का आनंद ले सकते हो.

Disclaimer:- EshaSpark has always reminded you that downloading movies/web series from piracy websites can put you in huge trouble. eshaspark.com advises you to always stay away from torrent/piracy sites. You can always choose legal options like Netflix, Amazon Prime Video, Disney + Hotstar, and other legal sites to watch movies and web series.

Piracy of any original content without the permission of the creators is a punishable offense under the Copyright Act 1957. We are against piracy and we do not endorse or promote any torrent/piracy website.

READ MORE