Watch-Online-Bhuj-The-Pride-of-India

Watch Online Bhuj The Pride of India Movie Available on Disney Hotstar

Watch Online Bhuj The Pride of India लिंक को 720p, 1080p, 480p फुल एचडी क्वालिटी में मैग्नेट टॉरेंट वेबसाइट ने अपलोड करके ऑनलाइन लिक कर दिया है. साथ ही इस फिल्म के डाउनलोड लिंक को टेलीग्राम चैनल पर भी शेयर किया जा रहा है.

Bhuj: The Pride of India Movie यह एक हिंदी भाषा में बनी भारत की एक्शन, ड्रामा हिस्ट्री फिल्म है इस वेब सीरीज का डायरेक्शन Abhishek Dudhaiya द्वारा किया गया है और इस मूवी की कहानी को Abhishek Dudhaiya द्वारा लिखा गया है. बात करें इस मूवी के मुख्य किरदार की तो लीड रोल में हमें Ajay Devgn, Sanjay Dutt, Sonakshi Sinha यह सभी कलाकार नजर आने वाली है.

इस फिल्म को Disney+Hotstar इस पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 13 August 2021 को ऑनलाइन स्ट्रीम कर दिया गया है. अगर आपको Bhuj: The Pride of India Movie Download in HD करनी है या आप इस मूवी को ऑनलाइन स्ट्रीम करना चाहते हो तो आपके पास Disney+Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन होना अनिवार्य है.

अगर आप Bhuj: The Pride of India Movie Download करने के लिए यदि किसी मैग्नेट टॉरेंट वेबसाइट का उपयोग करने वाले वाली हो तोआप हमारे आज के इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए. क्योंकि इसमें हम आपको यह बताने वाले हैं कि आपको क्यों मैग्नेट टॉरेंट वेबसाइट से दूर रहना चाहिए और ऐसी वेबसाइट का उपयोग क्यों नहीं करना चाहिए.

Bhuj: The Pride of India Movie Details

Advertisement
Genre: Action | Drama | History
Directed by: Abhishek Dudhaiya
Story Writer:Abhishek Dudhaiya
Country of origin: India
Language: Hindi
Lead Cast: Ajay Devgn,
Sanjay Dutt,
Sonakshi Sinha
Production company: Ajay Devgn Ffilms,
Select Media Holdings- Moving Pictures,
T-Series Films,
Release Date: 13 August 2021
Music By: Amar Mohile
Produced by: Zaid Ali,
Ginny Khanuja,
Bhushan Kumar,
Krishan Kumar,
Sunil Sharma,
Vajir Singh,
Saurabh Sinha,
IMDB Ratings: Yet to be updated
OTT Platform: Disney+Hotstar
Running Time: Yet to be updated

Bhuj: The Pride of India Movie Download on Disney Plus Hotstar

जैसा कि आप सभी जानते हैं Bhuj: The Pride of India इस फिल्म के ट्रेलर को 12 जुलाई 2021 को T-Series ने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था और इस ट्रेलर को दर्शकों द्वारा बहुत जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिल रहा है. इसीलिए इस ऑफिशियल ट्रेलर को 5.7 मिलियन से भी अधिक लोग देख चुके हैं. जिस तरह से इस ऑफिशल ट्रेलर को दर्शको द्वारा लाइक्स मिलते रहे हैं.

इससे यह पता चलता है कि Bhuj: The Pride of India इस फिल्म के कहानी में बहुत जबरदस्त है. यहां पर हमें 1971 साल की कहानी देखने को मिलाती है जो सत्य घटना से प्रेरित हा. इस फिल्म में Bhuj, गुजरात की कहानी को दर्शाया गया है. जब भुज एयरवेज पर पाकिस्तानी वायु सेना हमला कर देती है. जिस वजह से यहाके रनवे पूरी तरह से ख़राब हो जाते है.

यहां पर पाकिस्तानी 100 टैंक की रेजीमेंट के साथ 1800 सैनिक लेकर हमला करने के लिए आती है. अब हालत यह हो जाती है कि जब तक स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक खराब हुए रेलवे को एक बार फिर से रिपेयर नहीं कर लेते तब तक पाकिस्तानी सेना को रोकना होता है. यह एक एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी सिचुएशन है जहां पर किसी भी हालत में रेलवे रिपेयर होना बहुत जरूरी है.

इस काम को पूरा करने के लिए स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक 300 महिलाओं के साथ इस काम की शुरुआत करते हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर ही समझ आता है की फिल्म के डायरेक्टर ने इस फिल्म की स्टोरी को किस तरह से प्रेजेंट किया है. जो भी इस फिल्म में सिचुएशन दिखाई गई है इससे इस बात का अंदाजा हो जाता है कि दर्शकों को इस फिल्म में आखिर क्या देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म में हमें ड्रामा के साथ बहुत ही जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है.

Bhuj: The Pride of India Disney+Hotstar Movie Cast

  • Ajay Devgn
  • Sonakshi Sinha
  • Sanjay Dutt
  • Sharad Kelkar
  • Nora Fatehi
  • Pranitha
  • Anirudha Singh
  • Pawan Shankar
  • Monazir Khan
  • Hansa Singh
  • Ammy Virk
  • Ihana Dhillon
  • Mahesh Shetty
  • Ahtesham Azad Khan
  • Zahid Ali
  • Jay Patel
  • Rahuul Chwudhary
  • Taneja Ujjwal
  • Vaibhav Palhade
  • Vaansh Goswami
  • Rocky Mahajan
  • Karan Singh Thakur
  • Vishwas Nagda
  • Vinod Pund
  • Yash Ajay Singh

Watch Online Bhuj: The Pride of India Movie in HD

Disney+Hotstar यह एक बहुत ही पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म है यह बात आप सभी लोग जानते हो जहां पर हमें बेहतरीन मूवीस और वेब सीरीज देखने को मिलती है. पिछले कुछ दिनों में इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहतरीन सुपरहिट मूवी के साथ साथ बेहतरीन वेब सीरीज को रिलीज किया गया था. जैसे कि Grahan, November Story, Out of Love, Special Ops, Murder Meri Jaan, Criminal Justice, Godfather of Harlem, Game of Thrones, True Detective यह सभी Disney+Hotstar इस प्लेटफॉर्म की पॉपुलर मूवीज और वेब सीरीज है. अब आप सभी दर्शकों के लिए Disney+Hotstar एक बार फिरसे नई फिल्म लेकर आयी है जिसका नाम है Bhuj: The Pride of India.

अगर आप सभी एक्शन और ड्रामा फिल्म देखना पसंद करते हो तो आपके लिए Bhuj: The Pride of India यह फिल्म एकदम परफेक्ट है. क्योंकि इस फिल्म में दर्शकों को अलग अलग ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगी. इस फिल्म में हमें लीडिंग कास्ट के आलावा और भी बेहतर सपोर्टिंग कास्ट देखने को मिलती है जैसे की Sharad Kelkar,Nora Fatehi, Pranitha, Anirudha Singh, Pawan Shankar, Monazir Khan, Hansa Singh, Ammy Virk, Ihana Dhillon, Mahesh Shetty, Ahtesham Azad Khan, Zahid Ali इस सभी एक्टर्स ने इस फिल्म में बहुत बेहतरीन एक्टिंग की है.

Bhuj: The Pride of India Movie Download Trailer

आपने अभी तक Disney+Hotstar की Bhuj: The Pride of India Movie का ऑफिशियल ट्रेलर नहीं देखा होगा तो आप यहां पर इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर देख सकते हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को 12 July 2021 को रिलीज किया गया है और अभी तक इसे 5.7 मिलियन से भी अधिक लोग देख चुके हैं. इस बात से आप यह अंदाजा लगा सकते हो कि किस तरह से सभी दर्शक Disney+Hotstar की Bhuj: The Pride of India इस फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं और Bhuj: The Pride of India मूवी के ट्रेलर को एकदम जबरदस्त प्यार भी दर्शकों द्वारा मिल रहा है.

Bhuj: The Pride of India Movie Release Date and Time

Bhuj: The Pride of India Movie 13 August 2021 को इंडियन स्टैंडर्ड टाइम सुबह 7:00 बजे Disney+Hotstar इस पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन स्ट्रीम कर दिया गया है. अगर आपको Bhuj: The Pride of India Full Movie देखनी है तो आपके पास Disney+Hotstar इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन होना जरुरी है. यदि आप Disney+Hotstar के पहले से सब्सक्राइब हो तो आप Mini फिल्म को इस प्लेटफार्म पर फ्री में फुल एचडी क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते हो और ऑनलाइन स्ट्रीम भी कर सकते हो.

Bhuj: The Pride of India Online Watch and Download on Hotstar

Watch Online Bhuj The Pride of India: Bhuj इस फिल्म के डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किए जाने का सभी मैग्नेट टॉरेंट वेबसाइट इंतजार कर रही है. क्योंकि जिससे कि हमने आपको बताया है कि इस फिल्म को देखने के लिए आपके पास प्रीमियम सब्सक्रिप्शन होना अनिवार्य है. लेकिन कुछ लोग हैं जो प्रीमियम सब्सक्रिप्शन नहीं ले पाते हैं जिस वजह से यह लोग इस फिल्म को फ्री में देखना चाहते हैं.

इसी बात का फायदा टॉरेंट मैग्नेट वेबसाइट उठाती है और जैसे ही कोई भी फिल्म रिलीज हो जाती है तो कुछ ही घंटों के अंदर यह लोग फिल्म की पायरेसी कर देते हैं और अपने टॉरेंट वेबसाइट्स पर अपलोड करा कर उसके डाउनलोडिंग उपलब्ध कराते हैं. जिससे इन टॉरेंट वेबसाइट्स पर विजिट करने वाली यूजर को कोई भी नई फिल्म या वेब सीरीज डाउनलोड करने की लिंक उपलब्ध हो जाती है. टोरेंट वेबसाइट पर डाउनलोड लिंक अलग-अलग क्वालिटी में उपलब्ध कराया जाता है. जिससे यूजर चाहे तो फुल एचडी में भी लिंक द्वारा वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं.

जैसा कि आप सभी को यह बात पता है कि अजय देवगन की फिल्म Bhuj: The Pride of India पिछले साल ही रिलीज कि जाने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस की वजह से हमारे देश में जो भी हालात बन गए हैं जिसकी वजह से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना बहुत जरूरी हो गया है.

जिस कारण से हमारे देश में सभी सिनेमा हॉल, थिएटर, मॉल सभी को बंद रखा गया है. सिनेमा हॉल बंद होने की वजह से किसी भी नई फिल्म को रिलीज नहीं किया जा रहा है जिससे फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ा नुकसान भी रहना पड़ रहा है. इस वजह से पिछले साल भर में बहुत सारी फिल्मों को ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए रिलीज किया गया है. बहुत सारे पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्मों के राइट्स को खरीद लिया है और यह उनको अपने प्लेटफार्म पर ऑनलाइन स्ट्रीम करा देती है.

आजकल दर्शक भी किसी भी मूवी को सिनेमा हॉल में जाकर देखने की वजह अपने घर में बैठकर मोबाइल पर या लैपटॉप पर मूवी देखना ज्यादा पसंद करते हैं. जिस वजह से यह देखने को मिला है कि पिछले साल में बहुत सारे लोगों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के प्रीमियम सब्सक्रिप्शन को चुना है और इसका यह नतीजा सामने आया है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म उसके यूजर्स की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है.

क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हमें कम दाम में प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिल जाता है इतना ही नहीं यहां पर आपको मल्टी स्क्रीन का भी ऑप्शन दिया जाता है. जिससे आप एक फिल्म अपने परिवार के साथ देख सकते हैं. अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो आपको नए रिलीज की जाने वाली फिल्मों के अलावा बहुत सारी एक्शन, ड्रामा, थ्रिलर, कॉमेडी ऐसी अलग-अलग कैटेगरी की वेब सीरीज भी देखने को मिलती है.

सबसे बड़ी बात यह है कि इन सभी मूवीस और वेब सीरीज को आपके हिसाब से मन में आए तब देख सकते हो. यहां पर आपको समय की कोई भी पाबंदी नहीं होती है. यही कारण है कि लोग आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म को अपने मनोरंजन का साधन बना रहे हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म दर्शकों के बीच बहुत ही पॉपुलर होते जा रहे हैं.

How to Watch Bhuj: The Pride of India Online

अगर आप पॉपुलर ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+Hotstar की Bhuj: The Pride of India Movie download in HD करना चाहते हो या फिर आपके एंड्राइड मोबाइल या लैपटॉप या PC में इस फिल्म को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करना चाहते हो. तो सबसे पहले आपको Disney+Hotstar इस पोपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेना अनिवार्य होगा.

यदि आप Disney+Hotstar के already प्रीमियम मेंबर बन चुके हो तो आप Bhuj: The Pride of India इस फिल्म को फ्री में डाउनलोड कर सकते हो और फुल HD क्वालिटी में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग भी कर सकते हो.

अगर आपको OTT प्लेटफार्म Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर प्रीमियम मेम्बरशिप लेनी हो तो नीचे गए सभी स्टेप्स को फॉलो कीजिए.

  • Step 1 सबसे पहले आप Disney+Hotstar इस ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड करे या www.hotstar.com वेबसाइट पर विजिट करे.
  • Step 2 Disney+Hotstar ऐप Open करने के बाद सबसे पहले आप Sign Up करे. जिसके बाद बेसिक इनफार्मेशन और आपका मोबाइल नंबर add करे.
  • Step 3 आपके मोबाइल नंबर पर Disney+Hotstar द्वारा आया हुआ OTP नंबर इंटर करके Verify करे
  • Step 4 आपका अकाउंट Activate होने के बाद सर्च बॉक्स में Bhuj: The Pride of India Movie को सर्च करे

इस तरह से आप अपने Laptop, PC या मोबाइल पर बहुत ही आसन तरीके से और लीगल तरीके से Disney+Hotstar इस प्लेटफार्म की Bhuj: The Pride of India Movie Download कर सकते है और ऑनलाइन Stream कर सकते है.

हम आपको बताना चाहते है की किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की क्रीएटर के बिना इजाजत पायरेसी कॉपी बनाना और उस कॉपी को इंटरनेट पर अपलोड करना कॉपीराइट अधिनियम के तहत कानूनन अपराध होता है. eshaspark.com पायरेसी का हमेशा से विरोध कराती आ रही है और अपने सभी दर्शकों को पायरेसी कॉपी का उपयोग ना करने सलाह देता है. हम टॉरेंट वेबसाइट और पायरेसी वेबसाइट का विरोध करते हैं. हमारा उद्देश्य पायरेसी को बढ़ावा देना नहीं है बल्कि हम पायरेसी के बारे में लोगों को सही जानकारी देने का प्रयत्न करते है.

Disclaimer:- EshaSpark has always reminded you that downloading movies/web series from piracy websites can put you in huge trouble. eshaspark.com advises you to always stay away from torrent/piracy sites. You can always choose legal options like Netflix, Amazon Prime Video, Disney + Hotstar, and other legal sites to watch movies and web series.

Piracy of any original content without the permission of the creators is a punishable offense under the Copyright Act of 1957. We are against piracy and we do not endorse or promote any torrent/piracy website.

READ MORE POSTS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *